Teenpatti Mod Apk Download | 41 Bonus App

Teenpatti Mod Apk
.*.Teenpatti Mod Apk.*.

Teen Patti Mod, Teenpatti Mod App, Teenpatti Mod Apk, Teenpatti Mod App Download, 3patti Mod App, 3patti Mod Apk, Teenpatti Mod Real Cash App Download, Teenpatti Mod Game, Teenpatti Mod Real Cash Apk Download, Teen Patti Mod Apk, Teen Patti Mod App

अब घर बैठे Online Earning करना हुआ बहुत आसान, क्योंकि अब Teen Patti Mod APK लॉन्च हो चुका हैं, जिसमे रजिस्टर बोनस ₹41 का ही मिलता हैं। आप लोग सोच रहे होंगे, इस एप्लीकेशन के अंदर काफी कम Sign-Up Bonus मिलता हैं, तो हम इससे काफी अच्छा Real Cash कैसे जीत पायेंगे, तो मेरे दोस्तो केवल बोनस ही मैना नही रखता हैं, इसके अंदर रहे प्रोग्राम्स काफी important रहता हैं

New Update:- Teenpatti Mod Apk के नई अपडेट के अनुसार आपलोग अगर Google Ad या Facebook Ad का चैम्पियन चलाते है तो आपलोग Website earnteenpati.com पर कांटेक्ट करके Corporate कर सकते है।

Features Of Teen Patti Mod App

दोस्तों Teen Patti Mod App के अंदर फीचर्स की कोई भी कमी नहीं मिलेगी, क्योंकि Teenpatti Mod Apk के अंदर फीचर्स भर भर कर हैं, जिसमे सबसे अच्छा फीचर्स Refer & Earn Program हैं, और हम आपको दूसरे पर जो फीचर्स को रखा हैं वो गेम्स का हैं। और 3patti Mod App के अलावा Teenpatti  Mod Game में Add Cash, Withdraw Money, Share प्रोग्राम मिलते हैं, जिसे हमने निम्नांकित दे दिया हैं।

Teenpatti Mod App में आपके लिए 30% का कमिशन मिलता हैं, और प्रत्येक इनवाइट पर भी कुछ रुपए दिए जाते हैं, जिसे हम आगे चलकर उसे भी बात करने वाले हैं, Teenpatti Mod Application के अंदर 30% का कमिशन मिलता हैं, किसी भी एप्स के लिए इतना कमिशन काफी होता हैं।

दोस्तों 3patti Mod App के अंदर गेम खेलने के लिए टोटल 19 प्रकार की गेम किए जाते हैं वह सभी गेम्स इस Mod Teenpatti Apk के अंदर मौजूद है जो काफी पॉपुलर एवं लोगों को खेलने में पसंद आता हैं, Teenpatti Mod App में Teen Patti & Rummy के अलावा Dragon Vs Tiger & 7 Up Down के भी सभी गेम्स खेलने को मिलते हैं।

Teen Patti Mod Apk में आप मिनिमम ₹100 को भी काफी आसानी से पैसे को जोड़ सकते हैं, इसके पहले वाले ऐप में जिस ऐप के बारे में बताया हुआ था उसमे ऐड कैश प्रोग्राम नही था, यह Teen Patti Mod App में बहुत बड़ा इश्यू था, लेकिन यह प्रोब्लम आपको Teenpatti Mod Apk में नही मिलने वाली हैं, 3patti Mod Real Cash App में सभी प्रोग्राम्स काफी बेहतरीन तरीका से दिया गया हैं।

 अगर आपलोग काफी अच्छा खासा अर्निंग कर चुके हैं, इतना फास्ट अर्निंग करना तो संभव नहीं हैं, लेकिन अगर आप Teenpatti Mod Apk में पहले से ही काफी पैसे को कमा कर रख लिए है तो आपको Withdraw करने की जरूरत पढ़ सकती हैं, और Teen Patti Mod App काम को करने के लिए आपको 3Patti Mod Apk में Withdraw वाला प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं।

अगर आप लोग अपने दोस्तों को इनवाइट करके पैसे कमाना चाहते हैं और आप लोग जानना चाहते हैं की प्रत्येक दोस्त के रेफर पर कितना रुपए का बोनस मिलता है तो आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं तो teenpatti Mod App में प्रत्येक इनवाइट पर ₹100 का बोनस दिया जाता हैं, उसके लिए आपके फ्रेंड को ₹1000 से उपर का रिचार्ज करना पड़ेगा।

All Games In Teen Patti Mod Apk

दोस्तो Teen Patti Mod Apk ऐप के अंदर अनेकों गेम्स खेलने को मिलते हैं जिसमे आप काफी अच्छी अर्निंग कर सकते हैं, जैसे की Teenpatti Mod App में Teen Patti, Rummy के सभी गेम्स मिलते हैं, हमने Teen Patti Mod ऐप के जितने भी गेम्स हैं उन सभी गेमो का परिचय हमने निम्नांकित दे दिया है।

दोस्तों आप लोगों का लूडो गेम खेलते हैं तो Teenpatti Mod Apk के अंदर भी लूडो गेम दिया गया है जो कि काफी बेस्ट फीचर लगता है और इसकी मदद से आप लोग लूडो खेल कर भी पैसे कमा सकते हैं आपको Rummy or teen Patti वाले गेम खेलने की आवश्यकता नहीं है।

हमारे काफी सारे दोस्तों को Rummy खेलना भी काफी अच्छा लगता है, और वह लोग Rummy खेलने में काफी ज्यादा आगे हैं, और वह लोग भी रमी खेल कर पैसे कमा लेते हैं तो उनके लिए 3Patti Mod App में रमी गेम भी दिया गया है तो आपके लिए यह काफी अच्छा ऑप्शन हो जाता है।

काफी अलग-अलग प्रकार के कार्ड गमो में से एक गेम10 Cards भी है, जो की Teenpatti hack Mod Apk के अंदर भी देखने को मिलता है और Mod Teen Patti के अंदर भी आप लोग भाग लेकर काफी अच्छा अमाउंट जीत सकते हैं और खेल सकते हैंइस गेम को।

तीन पत्ती भी एक 3 कार्ड वाला गेम है तो अगर आप लोग रमी नहीं खेलते और तीन पत्ती खेलना चाहते हैं जो भी काफी आसान है तो Teen Patti Mod App के अंदर भी आप लोग इस गेम को इंजॉय कर सकते हैं।

जैसा कि Teen Patti Mod Game में एक वेरिएशन गेम दिया गया है जिसमें अगर आप क्लिक करके ओपन करते हैं तो आपको Teenpatti Mod Apk में तीन टाइप के टेबल खेलने को मिलता है, जिसमें आप लोग पार्टिसिपेट कर के गेम प्ले कर सकते हैं और Teen Patti Mod App के अंदर आपको काफी सारे टेबल्स मिल जाते हैं

आज के टाइम में ड्रैगन वर्सेस टाइगर गेम खेलना किसे पसंद नहीं है जो कि काफी ज्यादा खेले जाने वाला गेम में से एक है जो गेम 3patti Mod Application के अंदर भी मौजूद है और आप लोग इसे काफी आसानी से खेल सकते हैं

अंदर बाहर गेम की बात करें तो यह भी कुछ हद तक dragon vs tiger करके चाय से मिलता जुलता है जिस में भी आप को बैटिंग कर के किसी एक पक्ष में जित करना होता है

7 Up Down भी एक प्रकार के पाठ से वाला गेम है जिसमें आपको 2 से 6 और 8 से 12 के बीच बैटिंग करना होता है जिस भी साइट में पैसा गिरता है उस साइड में आप लोग विन करते हैं। और teenpatti mod apk में आपलोग कम से कम ₹10 से बैटिंग स्टार्ट होती है।

Mod Teen Patti App  के अंदर Car Roulette Game मौजूद है मुझे इसके बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है फिर भी आप लोगों इस ऐप के बारे में जानते हैं तो इस गेम को भी आप लोग खेल सकते हैं।

यह गेम भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग है और काफी लोगों को पसंद भी आता है जिसका नाम जो बुलेट गेम है यह गेम भी इसके अंदर मौजूद है आपलोग इसका भी लाभ उठा सकते है।

Roulette गेम भी एक प्रकार का बैटिंग किए हैं और काफी लोग इसका भी डिमांड करते हैं और यह गेम अच्छी बात है कि इसके अंदर भी देखने को मिल जाता है और आप लोग इसका भी उपयोग कर सकते हैं

 Best of Five गेम भी एक प्रकार का पेस्ट कार्ड गेम में से एक है जिसमें आप लोग बैटिंग करते हैं और उन बैटिंग किए गए पक्ष में से किसी एक पक्ष में विन करते हैं बैटिंग करने के लिए इसमें आपको चाय पक्ष मिलते हैं।

ब्लैकजैक सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन कैसीनो खेलों में से एक है। यह सीखना आसान है, तेज-तर्रार है, और आपको एक ही प्रतिद्वंद्वी (डीलर) के खिलाफ 21 या जितना संभव हो उतना स्कोर हासिल करने के लिए स्क्वायर ऑफ करता है।

खेल अतिरिक्त पक्ष दांव भी प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, ए को डील करने के लिए 3 कार्ड और बी को सौंपने के लिए 3 कार्ड सबसे अच्छा संभव 5 कार्ड हैंड बनाने के लिए गठबंधन करते हैं। 6 कार्ड बोनस बेट मुख्य बेट के परिणाम की परवाह किए बिना जीत या हार सकता है।

चाहे आप घर पर भौतिक पोकर खेल रहे हों, एक ईंट-और-मोर्टार कैसीनो में, या एक ऑनलाइन कैसीनो में, डीलर की भूमिका उस क्रम को निर्धारित करती है जिसमें ब्लाइंड्स लगाए जाते हैं और खिलाड़ी अपना दांव लगाते हैं। खेल आमतौर पर डीलर से शुरू होकर दक्षिणावर्त दिशा में सामने आता है।

Teenpatti Mod Apk में Fruit line game खेलने का मौका मिलता है आपलोगो में से किसी भी फ्रेंड को पसंद हो तो आपलोग खेल सकते है,

19वीं शताब्दी के बाद से बैकारेट फ्रांसीसी कुलीन वर्ग के बीच लोकप्रिय रहा है। नेपोलियन युग के दौरान और 1907 में कैसीनो जुए के वैधीकरण से पहले, फ्रांस में लोग आमतौर पर निजी गेमिंग रूम में बैकारेट खेलते थे। और यह गेम आपलोग अपने स्मार्टफोन से ही खेल सकते है।

यह खेल तब शुरू होता है जब सभी खिलाड़ी ‘एंटे’ के रूप में उल्लिखित बॉक्स में अपनी बेट लगाते हैं। आप ‘जोड़ी प्लस’ नामक वैकल्पिक दांव पर भी दांव लगा सकते हैं। खेल के सभी खिलाड़ियों और डीलर को 3 कार्ड आमने-सामने बांटे जाएंगे।

इस गेम में कुछ इस प्रकार से होता है “फिशिंग रश में, एक लाइन डालें, और मछली के काटने का इंतज़ार करें! अपनी मछली पकड़ने वाली छड़ी को पकड़ो, और खुले समुद्र में जाओ। अपनी आवाज़ कम रखो, ये मछलियाँ झिझकती हैं!” आपलोग ऐसे ही गेम को खेल सकते है।

How To Create Account In Teen Patti Mod App

अगर आप लोग Teen Patti Mod Apk के अंदर एक अकाउंट बनाते हैं तो आपको ₹41 का बोनस इंस्टेंट मिल जाता है और इस बोनस का उपयोग आप गेम को खेलने में काफी आसानी से कर सकते हैं, और Teenpatti Mod App दौर अकाउंट क्रिएट करने के लिए सबसे पहले हमारे द्वारा दिए गए लिंक से 3patti Mod App को डाउनलोड करना होगा उसके बाद इंस्टॉल करके ओपन करना है तो यह ऑटोमेटिक होम पेज पर रीडायरेक्ट कर देगा वहां पर आपको किसी बंदे का फोटो दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है

यानी कि आपको प्रोफाइल वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है उसके बाद एक हरे रंग की Bind कलर का बटन मिलेगा, उस पर क्लिक कर आपको अपना सारा इंफॉर्मेशन भर देना है उसके बाद और रजिस्टर वाले बटन पर क्लिक कर देना है तो आप अब 3patti Mod Apk के अंदर हंड्रेड परसेंट अपना एक अकाउंट बना चुके हैं और आपको सक्सेसफुली ₹41 का बोनस मिल चुका होगा।

How To Add Cash In Teenpatti Mod Apk?

दोस्तो अगर आपलोग Teenpatti Mod Apk में पैसे को एकदम सही तरीका से पैसे को जोड़ना चाहते हैं, तो काफी आसानी से आप अपने पैसे को Teenpatti Mod App में Add कर सकते हैं, दोस्तों Teenpatti Mod Application के अंदर पैसे को ऐड करने वाला अमाउंट ₹100 दी गई है Teenpatti Mod Game में अगर आप ₹1000 से अधिक पैसे को ऐड करते हैं तो आपको कुछ प्रतिशत एक्स्ट्रा बोनस भी दिया जाता है इस प्रोग्राम के तहत आप अपने बैंक अकाउंट के रुपए को 3patti Mod Apk के अंदर ऐड कर सकते हैं जिसका प्रोसेस हमने निम्नांकित बता दिया है [Teenpatti Mod Apk]

VIP Program In Teen Patti Mod Apk

Teenpatti Mod Apk के अंदर आप लोगों को काफी बेहतरीन VIP प्रोग्राम दिया गया है जिसमें आप लोग चार प्रकार के बोनस को प्राप्त कर सकते हैं,

Note :– इस Teen Patti Mod App के अंदर उपरोक्त दिए गए चार अलग-अलग बोनस के प्रोग्राम मिलता है जिसमें से Daily बोनस आप लोग खुद ही में प्राप्त कर सकते हैं और बाकी बचे बोनस के लिए आपको Level 2 तक Upgrade करना होगा।

How To Refer And Earn In Teen Patti Mod App?

Rummy Mod Apk में Refer & Earn प्रोग्राम काफी मजेदार दिया गया हैं, जिसमें आप 30 प्रतिशत का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं, और उस कमीशन से कमाए गए पैसे को काफी आसानी से अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं, यह प्रोग्राम काफी मजेदार एवं संदार दिया गया है, अगर आप लोग Rummy Mod App के अंदर रेफर एंड अर्न कर के पैसे कमाने का मौका उठाना चाहते हैं, तो निम्नांकित स्टेप को फॉलो करना होगा ।

सबसे पहले तो Teen Patti Mod App को डाउनलोड कर लेना है, फिर आपको Teenpatti Mod Apk को ओपन करना है, तो आपके सामने नीचे एक शहर का बटन मिलेगा उस पर क्लिक करना है तो आप WhatsApp, Facebook और Copy Link करके भी अपने दोस्तों के पास 3patti Mod App को भेज सकते हैं, और आप चाहे तो उसी के बगल में एक रेफर एंड अर्न वाला बटन मिल जाता है उस पर आपको क्लिक करना है, तो नीचे आप WhatsApp, Facebook और Copy Link करके अपने दोस्तों के पास का फेस आने से इस एप्लीकेशन को शेयर कर सकते हैं, और अपनी रेफर एंड अर्न की कमाई स्टार्ट कर सकते हैं। [mod teen Patti App]

How to Teen Patti Mod App Download ?

अगर आपलोग Teen Patti Mod App Download करना चाहते हैं, तो आपको निम्नांकित स्टेप को फॉलो करना चाहिए ।

Withdraw Money Program in Teenpatti Mod App ?

दोस्तो अगर आपको Teen Patti Mod Apk के अंदर निकासी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो आप काफी सफलता पूर्वक Withdraw लगा सकते हैं, इसमें आप कम से कम ₹100 का Withdraw लगा सकते हैं, Teen Patti Mod App में आपको कोई भी प्रोब्लम का सामना नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि Teenpatti Mod App फूली वेरिफाइड हैं, और अगर बात करे 3patti Mod Apk में आप एक बार में मैक्सिमम कितना रुपया निकासी लगाया जा सकता हैं, तो हम आपको बता दे की 3patti Mod App में अधिकतम निकासी लगाने की कोई सीमा नहीं हैं लेकिन हम अपने अनुसार आपको बता हैं, की Mod Teen Patti App में आप Maximum आप लगभग ₹50,000 एक ही बार में लगा सकते हैं।

How to Redeem Amount In Teenpatti Mod Apk

अगर आप लोग Teenpatti Mod Game से एकदम सही तरीका से Withdraw लगाना चाहते हैं कि आपका पेमेंट बिल्कुल भी ना फंसे, तो आपको निम्नांकित कुछ स्टेपो का फॉलो करना होगा, जिससे आप निकासी बिल्कुल भी नहीं फसेगा।

Customer Support in Teenpatti Mod Apk

दोस्तो आप Teen Patti Mod Apk के कस्टमर सपोर्ट के बारे में जान कर काफी खुश हो जायेंगे, क्योंकि Teen Patti Mod App के अंदर 2 तरह के सर्विस दिए गए हैं, जिसमे आप पहले में WhatsApp Support ले सकते हैं और दूसरा में आप Telegram के माध्यम से Support भी ले सकते हैं, तो 3patti Mod Apk में झूमने वाली बात है की नहीं, क्योंकि अगर आपको 3patti Mod Ap  के अंदर कोई प्रोब्लम हो जाती हैं तो आपको Mod Teen Patti Apk के केयर नंबर से बात करना तो पड़ेगा, इसलिए Teen Patti Mod Apk में एक WhatsApp का नंबर दिया हुआ हैं, जिसके मदद से आप इसके कर्मचारी से काफी आसानी से बाते कर अपनी समस्या को हल करा सकते हैं ।

Teen Patti Mod App” FAQ’s

Q.1 : Teen Patti mod App में Sign-Up Bonus कितना मिलता हैं ?

Ans. Rummy mod Apk में Sign-Up Bonus ₹41 मिलता हैं ।

Q.2 : Teenpatti Mod Apk में कम से कम निकासी कितना हैं ?

Ans. Teenpatti Mod Apk में कम से कम निकासी ₹200 हैं ?

Q.3 : Rummy Mod Apk Launch कब हुआ था ?

Ans. Rummy mod Apk Launch 2020 में हुआ था ?

Q.4 : 3patti Mod Apk में अधिकतम Withdraw कितना हैं ?

Ans. 3patti Mod Apk में मैक्सिमम निकासी की कोई लिमिट नहीं हैं ।

Q.5 : क्या हम 3patti Mod App के अंदर Multiple Account का उपयोग कर सकते हैं ?

Ans. नही, ज्यादा अकाउंट का उपयोग करने पर कंपनी द्वारा सभी अकाउंट को बंद किया जा सकता है, इसलिए आपको संभाल कर रहना होगा।

Q.6 : Teenpatti Mod Apk में कस्टमर सपोर्ट कैसा है ?

Ans. दोस्तो आप Teenpatti Mod Apk के कस्टमर सपोर्ट के बारे में जान कर काफी खुश हो जायेंगे, क्योंकि Teenpati Mod Apk के अंदर 2 तरह के सर्विस दिए गए हैं, जिसमे आप पहले में WhatsApp Support ले सकते हैं और दूसरा में आप Telegram के माध्यम से Support भी ले सकते हैं, तो teenpatti Mod  App Game में झूमने वाली बात है की नहीं, क्योंकि अगर आपको 3patti Mod Apk के अंदर कोई प्रोब्लम हो जाती हैं तो आपको 3patti Mod App के केयर नंबर से बात करना तो पड़ेगा, इसलिए Teenpatti Mod App में एक WhatsApp का नंबर दिया हुआ हैं, जिसके मदद से आप Teenpatti Mod App के कर्मचारी से काफी आसानी से बाते कर अपनी समस्या को हल करा सकते हैं ।

Teen Patti Mod App Search Query

Teen Patti Mod APK, Teen Patti Mod App, Teen Patti Mod APK Download, Teen Patti Mod App Download, Teen Patti Mod Download, Rummy Mod APK, Rummy Mod App, Rummy Mod APK Download, Rummy Mod App Download, Rummy Mod Download, Mod Teen Patti App

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *